Thursday, June 29, 2017

मेरे प्यार की लाज तू रख ले खुदा मेरा प्यार कहीं बदनाम ना हो

ए  मेरे खुदा कुछ ऐसा कर  हालात कुछ ऐसे बन जाएँ
मेरी चाहत मुझको मिले ना मिले उसे उसकी चाहत मिल  जाए

तूँ  उसकी खुशी उसको दे दे, बदले में तू मेरी खुशी ले ले
इतने में जो दाम ना पूरा चुके , बदले में तू  मेरी जां  ले ले

वो प्यार बहुत करती है उसे,  शायद उस बिन ना जी पाए
मेरा क्या है जी लेता हूँ,  कोई मिल जाए या खो जाये

वो भोर की  पहली किरण है उसको लंबा सफर तय करना है
मै  तो हूँ इक ढलता सूरज कुछ देर में मुझ को ढलना  है

 उसे ऐसा उभरता सूरज दे  जिसकी कभी कोई  शाम ना हो
मेरे प्यार की लाज तू रख ले खुदा मेरा प्यार कहीं बदनाम ना हो

मेरी खुशियों की परवाह ना कर ऐ  खुदा मै  सब कुछ सह लूंगा
अब तक भी अकेला रहता रहा,  आगे भी अकेला  रह लूंगा

 उसकी आँख से आंसू बहे,     मै  कैसे खुश रह सकता हूँ
 उसकी खुशी के लिए   , जुदाई भी उसकी सह सकता हूँ






No comments: