Monday, July 24, 2017

तुम मेरे पास चली आना

आज तुम मुझे छोड़ कर
मेरे विश्वास मेरी आस को तोड़ कर
अपने किये वादे से मुकर
मुझे ठुकरा कर शर्मिदा कर
जा रही  हो
 फिर भी  अगर कभी कोई तुम्हे भी  इसी तरह छोड़ जाए
तेरा दिल इस तरह से तोड़ जाए
मंजिल आने से पहले ही अपना रास्ता मोड़ जाए
बहुत तनहा सा लगने लगे तुझे  ये ज़िंदगी का  सफर
तो खुद अकेला मत महसूस करना
तुम मेरे पास चली आना

तेरी जवानी की दोपहरी जब ढलने लगे
परछाइयाँ जब तेरे कद से लम्बी लगने लगे
रात का अन्धेरा तुझे जब डराने लगे
पैर  तेरे जब ठोकर पे ठोकर खाने लगे
डरना मत
मै  दिया तेरी राहों में बन के जलूँगा
मै  हर एक कदम पे तेरे आगे चलूँगा
तुम मेरे पास चली आना

आज के तेरे अपने जब तेरा साथ छोड़ दे
तेरे चाहने वाले भी तुझसे मुँह मोड़ ले
ना पैसा बचे ना  जवानी बचे
ना अपनो की कोई  निशानी बचे
तुम दुखी मत होना
मै  हमेशा की तरह तेरा साथ दूंगा
बस तुम मेरे पास चली आना

मत सोचना कि  तुम ने खुद ही तो मेरा साथ छोडा था
तुमने जान बूझकर ही मेरा दिल तोड़ा था
मेरे दिल  में ना कोई उल्हाना है न कोई शिकायत
मै  खुली बाहों से तेरा स्वागत करूँगा
तुम शर्मिन्दा मत होना
तुम  मेरे पास चली आना









No comments: